04 July 2019

how to play pubg mobile on pc with emulator

           how to play pubg mobile on pc with emulator



 PUBG काफी मांग वाला खेल है - लेकिन इसे आमतौर पर कम समायोजन वाली मशीनों पर भी पर्याप्त समायोजन के साथ चलाया जा सकता है। यदि आप इसे अधिकतम रूप से खेलना चाहते हैं, हालांकि, अधिकांश समय आपको विशेष रूप से PUBG के लिए एक नया कंप्यूटर प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। खेल का न्यूनतम और अनुशंसित चश्मा हैं:.



ओएस: 64-बिट विंडोज 7, विंडोज 8.1, विंडोज 10
प्रोसेसर: इंटेल कोर i3-4340 / AMD FX-6300
मेमोरी: 6 जीबी रैम
ग्राफिक्स: एनवीडिया GeForce GTX 660 2GB / AMD Radeon HD 7850 2GB
डायरेक्टएक्स: संस्करण 11
नेटवर्क: ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन
स्टोरेज: 30 जीबी उपलब्ध स्थान.

अब, यह ध्यान में रखते हुए, आप सोच सकते हैं कि खेल को चलाने के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण लगता है। यह मामला हो सकता है, लेकिन आप अभी भी एक अच्छा मूल्य मशीन प्राप्त कर सकते हैं जो इसे बहुत अधिक उपद्रव के बिना चला सकता है। हम कुछ ऐसे रिसावों को तोड़ने जा रहे हैं जिन्हें आप PUBG के लिए कंप्यूटर के रूप में खरीद सकते हैं।.

ये ठोस मशीनें हैं जो आसानी से अलग-अलग रूपों में खेल को संभालने में सक्षम होनी चाहिए। हम जानते हैं कि अधिकांश लोगों की सीमित आय होती है, हालांकि, बेझिझक उस विकल्प का चयन करें जो आपकी स्वयं की सामर्थ्य के अनुकूल हो।

PUBG अभी भी कल्पना के निचले-छोर पर बहुत अच्छा लग रहा है। स्पेक्ट्रम के शीर्ष पर, हालांकि, यह बहुत भयानक लग रहा है। यदि आप खेल से बाहर निकलना चाहते हैं, तो आपको स्थिर प्रदर्शन खरीदने या पूर्ण संग्रह में व्यापक रूप से निवेश करने के बीच फैसला करना होगा।

आइए हम उन तीन शीर्ष कंप्यूटरों पर एक नज़र डालें जो हम आपके लिए बजट, मानक और ’कुलीन वर्ग’ श्रेणी में पा सकते हैं।

किसी को भी आप एक वित्तीय निर्णय के लिए बाध्य न करें जिसे आप सामना नहीं कर सकते। केवल PUBG के लिए कंप्यूटर खरीदें जिसे आप खरीद सकते हैं।

thanks for visit 5 -9-day comment reply........
EmoticonEmoticon

best deal on mobile phones today

how do i get daily updates

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner